जानिये क्यो है इस डॉग के लिए लोग 2 करोड़ की कीमत चुकाने को है तैयार

पी.ए. रंजीत एक भारतीय फिल्म निर्माता हैं, जो तमिल भाषा की फिल्मों को बनाते हैमुंबई के डायरेक्टर पी.ए. रंजीत की फिल्म ‘काला’ 27 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का ट्रेलर कुछ टाइम पहले ही आये है । फिल्म के कुछ अलग-अलग पोस्टर्स भी आ चुके हैं, इनमें से एक में फेमस सुपरस्टार रजनीकांत के साथ एक कुत्ते को भी दिखाया है। और सबसे रोचक बात यह है कि इस डॉग को पाने के लिए लोग 2 करोड़ रुपए तक देने को तैयार हैं। परन्तु उन्हें यह डॉग नहीं मिल पा रहा है । Kala Teaser

फेमस सुपरस्टार रजनीकांत के पास में बैठने से बढ़ी गयी डॉग की कीमत 2 करोड़ रुपए

प्रोफेशनल डॉग ट्रेनर साइमन ने खुलासा किया है कि मलेशिया के लोगों ने ‘काला’ फिल्म के पोस्टर में सुपरस्टार रजनीकांत के साथ में मणि नाम के डॉग को देखा है, वे इस को लेने के लिए करोड़ों रुपए देने को भी तैयार हैं।
डॉग ट्रेनर साइमन कहते हैं, “कुछ लोग इस डॉग के लिए एक करोड़ रुपए देने का ऑफर दे चुके हैं तो कुछ दो करोड़ रुपए भी देने को भी तैयार हैं। जबकि, मैं इस डॉग को बेचने से साफ़ इनकार कर दिया हैं क्योंकि मैंने इस मणि की बच्चे की तरह देखभाल करता हु और कौन अपने बच्चे को नीलाम करता है ।

– साइमन ने रजनीकांत और मणि के बीच की बॉन्डिंग को लेकर कहा, “रजनी सर हर दिन उसे एक पैकेट बिस्किट खिलाते हैं। इस तरह हमें काम करने में आसानी हुई। क्योंकि रजनी और मणि के बीच काफी अच्छी दोस्ती और बॉन्डिंग हो चुकी है ।

हम आप को बता दें कि मलेशिया में रजनीकांत की फैन फॉलोइंग जबर्दस्त है। रजनी वहां ‘कबाली’ सहित कई फेमस फिल्मों की शूटिंग कर चुके हैं। जब भी वे मलेशिया जाते हैं, तो सडकों पर उन्हें देखने के लिए उनके फैन जाम लगा देते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *