मिलिए दुनिया के असली हल्क सजाद ग़रीबी से – Sajad Gharibi The Hulkman

sajad gharibi iranian hulk man

आपने अपनी जिंदगी में कई इन्सान देखे होंगे और कई खूबसूरत तो कुछ बदसूरत भी होंगे लेकिन आज हम आपको उस इन्सान के बारे में बताने जा रहे है जिसके शरीर में गर्दन नहीं है और इस शख्स की तस्वीर देख कर आपको एक बार में यकीन आना मुश्किल होगा की ऐसा कोई इन्सान रियल लाइफ में भी मोजूद हो सकता है.

sajad gharibi hulk man of worldदोस्तों आपने आज तक कई बॉलीवुड और हॉलीवुड सुपर हीरोज को जबरदस्त एक्शन करते हुए देखा होगा और एक्शन करैक्टर हल्क के बारे में भी आपने सुना होगा.

आज हम आपको बताने जा रहे है रियल लाइफ के हल्क यानि की सजाद ग़रीबी के बारे में जो की ईरान के रहने वाले एक प्रोफेशनल पॉवर लिफ्टर है और लोग अक्सर इन्हें इनकी गर्दन की नामोजुदगी और जबरदस्त मस्कुलर बॉडी के कारण हल्क से कंपेयर तक करने लगते है.

Sajjad Gareebi The hercules Man Without Neck

175 Kg कुल वजन वाले सजाद ग़रीबी के सोशल मीडिया में लाखो फैन और फोल्लोवेर्स है जो इन्हें इनकी गर्दन ना होने के कारन हेर्कुलिस या हल्क के नाम से बुलाते है. अपनी गर्दन नहीं होने के कारन लोगो को इनकी पर्सनालिटी दैत्यों के आकार जैसी लगती है.

सजाद ग़रीबी हर्कुलस मैन

सजाद ग़रीबी की दिल्ली खवाइश थी की वो आर्मी को ज्वाइन करे और ISIS के खात्मे में ईरान का साथ दे.

सजाद ग़रीबी तब सोशल मीडिया में चर्चा में आये थे जब इन्होने इन्स्ताग्राम ज्वाइन करके उसपे अपनी फोटो शेयर की थी कई लोग इन्हें सोशल मीडिया पर दैत्य भी कहकर बुलाते है | दोस्तों सज्जाद के लिए वेटलिफ्टिंग ही सब कुछ है और उन्हें अपनी भारी भरकम बॉडी की वहज से कार में बेठने से परेशानी होती है और अगर बैठ गया तो फिर निकलने में परेशानी.

सजाद ग़रीबी दुनिया में इकलौता बिना गर्दन का इन्सान

सज्जाद को देखकर लोग डर जाते है लेकिन उनके परिवार वालो के अकोर्डिंग सज्जाद गरीबी से किसी का दुःख और परेशानी देखी नहीं जाती और वो दिल से काफी नरम दिल इन्सान है हालाँकि बाहर से देखने पर किसी को ऐसा लग ही नहीं सकता.

 

About Social Sach

Get What's Happening Around You That is important for you to know as well. Get Trending and viral news from social media channels.

View all posts by Social Sach →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *