चीयरगर्ल्स की लिस्ट में ये हैं दुनिया की सबसे महंगी टॉप 5 चीयरगर्ल्स

0
44
World's 5 Most Expensive Cheer-girls

रग्बी, फुटबॉल हो या टी-20 क्रिकेट इन खेलों का ग्लैमर बढ़ाने में चीयरलीडर्स बहुत ही अहम रोल करती है। खेल के दौरान ये चीयरलीडर्स परफॉर्म करके दर्शकों का मनोरंजन करती हैं। आपने भी इन चीयरगर्ल्स के बारे में जानते होंगे या आप फिर भी जानना चाहेंगे की किस खेल में चीयरगर्ल्स की इनकम सबसे ज्यादा होती है और खेल की दुनिया के अलावा चीयरगर्ल्स का कोई और पेशा है ?

तो आईये जानते है दुनिका की सबसे महंगी  5 चीयरगर्ल्स

एश्ले पी

Ashley

एश्ले पी मैच के अलावा उनका दूसरा पेशा मॉडलिंग करना खासतौर से स्विमसूट कैलेंडर गर्ल में रोल प्ले करना है। एश्ले  पी टीम की कप्तान हैं इसलिए उन्हें दूसरी चीयरगर्ल्स से ज्यादा पेमेंट मिलता है। स्विमसूट कैलेंडर गर्ल से इस टीम की चीयरलीडर्स ग्रुप की कमाई 6 करोड़ है। ग्रुप में 20 लड़कियां शामिल होती हैं।

सिंथिया

sinthiya cheergirl

 

सिंथिया पेशे से प्रोजेक्ट इंजीनियर हैं। वह पावर सेक्टर में काम करती हैं। जिम और डांस के शौक से उन्होंने चीयरलीडर्स ग्रुप को ज्वाइन किया। अभी वह टीम को लीड करने लगीं। टीम की ओर से उन्हें हर सीजन के लिए 60 हजार रुपए की इनकम और सालाना करीब 5 लाख रुपए पेमेंट मिलती है और साथ ही 5 लाख तक की इनकम बोनस, पार्टी या पब्लिक अपीयरेंस के जरिए भी होती है।

पैट्रिसिया

petricia

पैट्रिसिया शौकिया न्यू इंग्लैंड की रहने वाली है। यह चीयरगर्ल का काम करती हैं। हालाँकि पेशे से पैट्रिसिया एन्वायरमेंट इंजीनियर हैं। पैट्रिसिया को डांस का बहुत शौक है इसी के चलते उन्हें चीयरलीडर्स ग्रुप को ज्वाइन किया। पैट्रिसिया को हर सीजन के लिए 90000 रुपए तक पेमेंट मिलता है। उनकी सालाना इनकम 8 लाख रुपए तक है।

लिज

लिज चीयरगर्ल्स की लिस्ट में

लिज पेशे से हेयरस्टाइलिस्ट हैं। लिज टेक्सास टीम की सबसे पॉपुलर चीयरगर्ल हैं। वह टेक्सास टीम अपने सबसे पॉपलुर चीयरगर्ल। इनकी सालाना इनकम 80000 रुपए है। सिर्फ चीयरगर्ल बनकर लिज की सालाना 7 लाख रुपए तक है।

चारो

चीयरगर्ल्स की लिस्ट में चारो

चारो का बचपन से डांस का शौक रहा है। मॉडर्न, कंटेंपोरेरी, जैज, हिप हॉप डांस की शौकीन चारो ने अपने जूनून से लोगों का ध्याकन खींचा। इसी शौक की वजह से वह चीयरगर्ल भी बनीं और देखते ही देखते रेडस्किन टीम की सबसे पॉपुलर चीयरगर्ल बन गईं। उनकी सालाना इनकम 60 हजार रुपए है। इसके अलावा भी चारो की इनकम बोनस, पार्टी या पब्लिक अपीयरेंस के जरिए भी २ लाख तक हो जाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here