बजने वाली है शहनाई करिश्मा कपूर के घर

0
363
Karishma Kapoor

करिश्मा कपूर और संजय कपूर का तलाक हो चुका है। तलाक की स्थितियां निर्मित होने के बाद करिश्मा की अपने दोस्त संदीप तोषनीवाल से नजदीकियां बढ़ने लगी | और तलाक होने के बाद से दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि अभी तक इस बात का खुलासा करिश्मा कपूर ने नहीं किया है, लेकिन कपूर फैमिली की हर पार्टी में फैमिली मेंबर्स के अलावा करिश्मा कपूर के साथ संदीप तोषनीवाल होते हैं हर पार्टी में उनके साथ।

हाल ही में करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने अपने बांद्रा स्थित घर में पार्टी दी थी जिसमें सिर्फ उनके फैमिली मेंबर्स ही मौजूद थे। इसमें सोहा अली खान और उनके पति कुणाल खेमू और करिश्मा के साथ संदीप भी आए थे। और दोनों को करीना के घर से बाहर जाते हुए देखा गया था।

Karishma-Kapoor

हो सकता है करिश्मा और संदीप जल्द ही शादी करें क्योंकि अब खुलकर सामने आ रहे हैं। इसके पहले भी संदीप के तलाक के बाद यह अंदाज़ा लगाया जा रहा था कि दोनों शादी करने वाले हैं। जबकि तब बाकी कपल्स की तरह इन्होंने भी अपने रिश्ते को सिर्फ दोस्ती का ही नाम दे दिया था।

अब लगता है ये दोनों अपने रिश्ते को नेक्स्ट लेवल पर ले जाने के लिए तैयार हैं। सूत्रों के अनुसार करिश्मा और संदीप के रिश्ते से करिश्मा के पिता रणधीर कपूर भी खुश हैं और उन्होंने भी शादी के लिए स्वीकृति दे दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here