शमी का अपनी वाइफ पर नया आरोप कहा- हसीन ने दिया मुझे धोखा

0
278
शमी से हसीन की एक बेटी है, बेटी का नाम आयरा है।

घरेलू विवाद को लेकर सुर्खियों में चल रहे इंडियन क्रिकेटर मोहम्मद शमी ने वाइफ हसीन को लेकर अब एक नया खुलासा किया है। मोहम्मद शमी ने अब हसीन पर नया ही आरोप लगाया है| मोहम्मद शमी का कहना है कि उनकी वाइफ हसीन ने उनसे अपनी पहली शादी और दो बच्चों की बात उनसे छुपाई थी। शमी ने ये बातें एक टीवी चैनल के इंटरव्यू के दौरान बताया है। वाइफ हसीन उनसे अपने दो बच्चों की बात छुपाई थी | जब मीडिया रिपोर्ट्स ने शमी से हसीन की पहली शादी के बारे में पूछा, तो उन्होने बताया कि इस बारे में उन्हें पहले कुछ नहीं पता था। शमी ने इंटरव्यू के दोरान बताया कि हसीन ने मुझसे अपनी पहली शादी और दो बेटीयाँ और है यह बात छुपाई थी।

शमी और हसीन की मुलाकात IPL 2012 के दौरान हुई थी।

शमी से हसीन को शुरुआत में अपनी दोनों बेटियों को लेकर कहा था कि वो उनकी कजिन की बेटियां हैं, जिसकी मौत हो चुकी है। शमी का कहना है कि मुझे तो इस  बात का बाद में पता चला था। सच्चाई का पता चलने के बाद भी मैं उन्हें प्यार करता रहा और में फिर भी उनकी बच्चियों का पूरा ध्यान रखता था। मैं फिर भी उनकी पूरी देखभाल करता था। हसीन के पहले पति की किराना की दुकान है| हसीन जहां के दूसरे पति शमी हैं। हसीन जहां की पहली शादी साल 2002 में एसके सैफुद्दीन नाम के शख्स से हुई थी।

शमी के मुताबिक हसीन जहां ने अपनी दोनों बेटियों की सच्चाई भी उनसे छुपाई थी।

सैफुद्दीन ने हसीन को तब प्रपोज किया था जब वे दसवीं क्लास में पढ़ रही थीं। इस शादी से उनकी दो बच्चियां हुईं थी। हसीन की पहली शादी ज्यादा नहीं चली थी और साल 2010 में दोनों का तलाक हो गया। शमी की वाइफ के पहले पति सैफुद्दीन की बीरभूम जिले के सूरी बाजार इलाके में ‘बाबू स्टोर’ नाम से एक छोटी सी किराना और परचूनि की दुकान हैं।हसीन की पहली शादी से हुई दो बेटियों में से एक 14 साल की है जो 10th में पढ़ती है और दूसरी 10 साल की है जो 6th क्लास में पढ़ती है।

हसीन ने की मोहम्मद शमी से दूसरी शादी

मो. शमी ने कहा है कि उनकी वाइफ ने उनसे अपनी पहली शादी की बात छुपाई थी।

मोहम्मद शमी और हसीन की पहली मुलाकात IPL 2012 में हुई थी। तब हसीन एक चीयर गर्ल का काम करती थीं। हसीन जहां जब पहली बार मोहम्मद शमी से मिली थीं, तब उनकी पहली शादी टूट चुकी थी और वे दो बच्चियों की मां थीं। इन दोनों ने दो साल के अफेयर के बाद साल 2014 में शादी कर ली थी।

और बढ़ी शमी की मुश्किल

वाइफ हसीन के साथ घरेलू लड़ाई सार्वजनिक होने के बाद मोहम्मद शमी हर दिन नई मुसीबतों में घिरते जा रहे हैं। अब भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड(बीसीसीआई) ने अपनी एंटी करप्शन यूनिट को शमी पर लगे मैच फिक्सिंग के आरोपों की जांच करने का आदेश दिया है। बीसीसीआई का संचालन कर रही प्रशासकों की समिति (सीओए) ने शमी पर मैच फिक्सिंग में शामिल होने के आरोपों की जांच करने के लिये एसीयू को लेटर लिखा है। मोहम्मद शमी की वाइफ हसीन ने हाल ही में इस क्रिकेटर के खिलाफ मैच फिक्सिंग में शामिल होने और पाकिस्तान की एक महिला से पैसे लेने जैसे संगीन आरोप लगाए है। सीओए के प्रमुख विनोद राय ने बुधवार को एसीयू के प्रमुख नीरज कुमार को मोहम्मद शमी के ऊपर लगे आरोपों की जांच करने को एक सप्ताह के भीतर अपनी रिपोर्ट देने के लिए ईमेल किया है।

पुलिस रिपोर्ट में लगाए ये आरोप

हसीन ने कोलकाता के जाधवपुर पुलिस स्टेशन में पति मोहम्मद शमी समेत परिवार उनके 4 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। जिसमें रेप, घरेलू हिंसा, मारपीट, धमकाने और जान से मारने की कोशिश करने का आरोप लगाया है। हसीन ने शिकायत में बताया कि शमी ने उन्हें भाई के साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर भी किया था। कोलकाता पुलिस की वुमन सेल इस मामले की जांच कर रही है।

फेसबुक पर बताई थी शमी की करतूतें

हसीन जहां की पहली शादी से हुई दो बेटियों में से एक 14 साल की है जो 10th में पढ़ती है और दूसरी 10 साल की है जो 6th क्लास में पढ़ती है।

हसबैंड-वाइफ का ये विवाद पब्लिक प्लेटफॉर्म पर तब आया जब शमी की पत्नी हसीन ने मंगलवार को अपने फेसबुक अकाउंट पर कई फोटोज शेयर करते हुए शमी पर कई लड़कियों के साथ अवैध संबंध रखने का आरोप लगाया।सबूत के तौर पर हसीन ने शमी और उन लड़कियों के बीच हुई वॉट्सएप चैट के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए थे। हसीन ने कराची की एक कथित प्रॉस्टी ट्यूट की तस्वीरें भी दिखाई थी और उसके साथ शमी की चैट के स्क्रीनशॉट भी पोस्ट की थीं। वाइफ हसीन ने शेयर की फेसबुक चैट में से एक करीब डेढ़ साल पुरानी (अक्टूबर 2016) की है। एक फोटो में शमी किसी महिला के साथ खड़े नजर आए। उसे भी शमी की ‘गर्लफ्रेंड’ बताया है । हालांकि, अब हसीन का वो फेसबुक अकाउंट डिलीट हो चुका है, जिसके जरिए ये सभी पोस्ट की गई थीं।

फिर लगाए थे फिक्सिंग के आरोप

Mohammad Shami's Wife Hasin

फेसबुक पोस्ट करने के दो दिन बाद हसीन ने आरोप लगाया की मोहम्मद शमी पाकिस्तानी लड़की और इंग्लैंड के बिजनेसमैन के साथ मिलकर मैच फिक्स करते थे। मोहम्मद शमी की वाइफ के मुताबिक, मोहम्मद शमी ने दुबई में पाकिस्तानी लड़की से पैसे लिए थे, और उसे यूके में रहने वाले मोहम्मद भाई ने भिजवाए थे। मोहम्मद शमी चाहते थे मैंने वो सबकुछ में किया |फिर भी उन्होंने मुझपर अत्याचार किये और मेरे साथ पत्नी की तरह व्यवहार नहीं किया। उनके कई लड़कियों से संबंध हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here