जाने एक ऐसा गांव जहां हर लड़की है वैश्या बनने को मजबूर

0
960
Red light Area in Vadia Village of Gujrat

दोस्तो इस दुनिया में बहुत सी ऐसी जगह है जिनके बारे में सुनके आपको बडा अजीब लगेगा और कई ऐसी बाते है जिनको सुनकर आप एक दम हैरान रह जायेंगे कहते है कि जिस्मफरोशी का धंधा इस दुनिया का सबसे पुराना व्यवसाय है और भारत मे लड़कियों का जिस्मफरोशी करना पूरी तरह से कानूनी जुर्म है ।

Prostitution in Vadia Village of Gujrat

बावजूद इसके कई बड़े शहरों में यह काम बड़े ही धड़ल्ले से होता है कही इसे पाप समझा जाता है तो कही इसका जमकर विरोध किया जाता है ।

पर क्या आप यक़ीन करेंगें अगर आपको ये सुनने को मिले की हमारे देश मे एक गांव ऐसा भी है जहाँ की हर लड़की वैश्या है और उन्हें ऐसा करने की इज़ाज़त भी अपने भाई और पिता से ही मिलती है ? नही ना! पर ये बिल्कुल सही है तो आइए आपको बताते है भारत में मौजूद एक ऐसे गांव के बारे में जहां की हर लड़की जिस्मफरोशी के धंधे में लिप्त है ।

Village Where Every Girl is in Prostitution

भारत के गुजरात राज्य के वाडिया नाम के गांव में हर लड़की को मजबूरी में जिस्मफरोशी के धंधे में उतरना पड़ता है । 21 वी सदी में कदम रख चुके भारत के लिए ये एक हैरान करने वाली तस्वीर है की इस गांव में जन्म लेने वाली हर लड़की को उसके भाई और पिता के द्वारा ही ज़िस्मफरोशी के धंधे में उतारा जाता है ।इस गांव के हैरान करने वाले आंकड़े यही खत्म नही होते क्योंकि इस गांव में मात्र 12 साल तक की लड़की का माँ बनना एक आम बात माना जाता है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here