आखिरकार रानी पद्मावती के वंशजों ने खोली चुप्पी जिन वजहों से है फिल्म पर एतराज

0
408
Hindi Bollywood Movie on Queen Padmavati

फिल्म पद्मावती को लेकर चल रहे विवादों में आखिर पद्मावती के वंशजो ने भी खोल दी चुपी। पद्मावती फिल्म पर सभी के अलग अलग तथ्य होने के कारण विवादों में घिरी पद्मावती फिल्म को नहीं होने देना चाहते है रिलीज़। इन सभी विवादों से निकल कर अगर हम बात करे रानी पद्मावती के वंशज की तो उन्होंने भी अपनी चुपी को तोड़ते हुए जताया एतराज।

Rani Padmavati In Chittaur

आईये जानते है आखिरकार क्या है वजह।

फिल्म कलाकार एंटरटेनमेंट के नाम पर भावनाएं आहत ना करें

अरविंद सिंह मेवाड़ के बेटे लक्ष्यराज सिंह मेवाड़ ने भी पहली बार फिल्म पद्मावती के मुद्दे पर अपनी राय दी। उनका कहना है,  मेवाड़ के इतिहास के साथ छेड़छाड़ हम बर्दाश्त नहीं करेंगे।

संजय लीला भंसाली से सवाल करते हुए कहा है, कि क्या रानी पद्मावती जैसे पवित्र विषय को मनोरंजन के रूप में पेश करना सही है? क्या पैसे ही सब कुछ है?

what is so wrong in padmavati film 2017

एंटरेटनमेंट के नाम पर इतिहास, संस्कृति और जन भावनाओं को आहत करने से रोकने के लिए सख्त कानून बने।”

आर्मी की एक यूनिट भी जौहर दिवस मनाती है

मेवाड़ के वंशज ने कहा क्या आप पीएम मोदी के चरित्र से जोड़कर कुछ भी दिखाएगा तो क्या सेंसर बोर्ड पास कर देगा?  अगर वो पास नहीं कर सकता तो फिल्म पद्मावती क्यों। क्या बोर्ड को पता भी है कि ग्रेनेडियर्स का स्थापना दिवस जौहर दिवस के दिन ही मनाया जाता है।

रानी पद्मावती की कहानी इतिहास का कोई मजाक नहीं

आये दिन हो रहे फिल्म पद्मावती को लेकर विवाद- उस पर मेवाड़ राजघराने के वंशज अरविंद सिंह मेवाड़ ने बताया, ” रानी पद्मावती की कहानी कोई मजाक नहीं इस प्रकार के रोष और आक्रामक रुख को अपनाने से कुछ नहीं होता। यह बात सिर्फ यह चित्तौड़ (मेवाड़ ) और राजस्थान  की ही नहीं, बल्की पूरे देश की महिलाओं की अस्मिता का सवाल है।” ऐसे मामलो को बैठा कर सुलझाया जाये।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here