रणबीर या रणवीर से बढ़ रही दीपिका की नज़दीकियां

0
180
रणबीर या रणवीर से बढ़ रही दीपिका की नज़दीकियां

कुछ समय पहले की खबर के अनुसार दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर एकसाथ स्टेज शेयर करने वाले हैं। पादुकोण और रणबीर दोनों मनीष मल्होत्रा के डिज़ाइन को एक फैशन ईवेंट में रिप्रेज़ेंट करने वाले है। यह ईवेंट 9 अप्रैल को होने वाले है जिसमे पादुकोण और कपूर दोनों रैंप पर चलेंगे। लेकिन इसके पहले ही दीपिका और रणबीर ने स्टेज शेयर कर लिया।

दोनों ने हाल ही में मुंबई में आयोजित हुए एक ईवेंट में पहुंचे जहां दोनों ने स्टेज भी शेयर किया जिससे उनके फैंस भी उनसे काफी खुश थे । ब्रेकअप के बावजूद दोनों की कैमिस्ट्री देखने लायक है।अभी तक दोनों  एक-दूसरे को भूले नहीं हैं। एस ईवेंट में यह प्रूफ हो चूका हैं।

रणबीर या रणवीर से बढ़ रही दीपिका की नज़दीकियां

रणबीर और दीपिका की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें दोनों साथ में स्टेज पर डांस कर रहे हैं। दीपिका-रणबीर की जोड़ी उनके फैंस के द्वारा बहुत पसंद की जाती थी लेकिन इनके ब्रेकअप के बाद फैंस निराश हो गए थे। लेकिन अब दीपिका-रणबीर के फैंस को दुखी होने की ज़रुरत नहीं क्योंकि ये अब साथ तो नहीं है लेकिन अब भी इनकी दोस्ती वैसी ही बरकरार है और दोनों इसे अलग ही अंदाज से निभाते हैं।

रणबीर और दीपिका ने इवेंट में ‘ऐ दिल है मुश्किल’ गाने पर भी रोमांटिक डांस कर किया। हालांकि इस फिल्म में इन दोनों की जोड़ी नहीं थी लेकिन दोनों इस गाने पर परफेक्ट लग रहे थे।

दीपिका और रणबीर के फैंस इनकी जोड़ी को बहुत पसंद करते थे। हालाँकि ब्रेकअप के बाद भी दीपिका, रणबीर को अपना बहुत अच्छा दोस्त मानती हैं और कई बार इसका जिक्र भी कर चुकी हैं। इस ईवेंट में भी दोनों की दोस्ती साफ नज़र आ रही थी। खबरों के मुताबिक दीपिका जल्द ही रणवीर सिंह के साथ शादी करने वाली हैं और वहीं रणबीर कपूर सिर्फ अपनी फिल्मों पर ध्यान दे रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here